जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे इस महीने का राशी फल

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे इस महीने का राशी फल

1 साथी के साथ खराब होते अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए बेडरूम में दो छोटे सिंगल गद्दे बिछाने की जगह एक बड़ा गद्दा बिछाएं। अगर ऐसा करना संभव ना हो तो दो गद्दों के ऊपर एक मोटी चादर या फिर दरी बिछाकर उसके ऊपर बेडशीट बिछाएं।

रिश्ते की गहराई को शाम के वक्त अपने कमरे में गुलाब या फिर चमेली के इत्र का छिड़काव र फिर कमरे में कपूर करें और फिर जलाएं। इससे प्यार से जुड़ी नकारात्मकता का अंत होगा और आप दोनों के रिश्ते में खुशियां वापस आएंगी।

सप्ताह की शुरुआत में काफी उत्साहित महसूस करेंगी। जो लोग अकेले हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं। आपकी जिंदगी में जल्द ही कोई ऐसा व्यक्ति आने वाला है, जो आपकी जिंदगी की धुरी बन जाएगा। जो लोग पहले से रिश्ते में हैं, साथी के साथ उनके रिश्ते में बदलाव आएगा। रिश्ते में आपसी सम्मान बढ़ेगा।
शुभ रंगः गुलाबी और • हल्का पीला शुभ अंक : 1, 2

इस सप्ताह साथी के साथ खट्टी-मीठी नोंकझोंक चलती रहेगी। आप दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए अपनी ओर से अतिरिक्त कोशिश करेंगे। आप दोनों एक-दूसरे की छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखेंगे। साथी की पसंद की जगह पर साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। रिश्ते में प्यार बढ़ेगा।
शुभ रंगः अपना ग्रीन शुभ अंक: 5, 6

साथी के साथ किसी बात पर चली आ रही लड़ाई समाप्त होगी। रिश्ता पहले से ज्यादा प्रगाढ होगा। अपने प्रिय को मनाने के लिए आप कुछ ऐसा खास प्रयास करेंगी, जिससे जिंदगी की खुशियां वापस लौटेंगी। घूमने-फिरने का कार्यक्रम बनाने से दूरियां खत्म होगी। किसी बहुत पुराने दोस्त से अचानक मुलाकात होगी।
शुभ रंगः पिस्ता ग्रीन शुभ अंक : 1, 3

जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी। कोई पुराना जान-पहचान वाला व्यक्ति ही आपका भावी जीवनसाथी बनेगा। आपको भरपूर प्यार मिलेगा और धैर्य के साथ रिश्ते में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। एक-दूसरे के साथ वक्त बिताएं ताकि आप बेहतर तरीके से सामने वाले को समझ सकें। आपको ढेर सारे उपहार प्राप्त होंगे।
शुभ रंगः सुनहरा व सैप सफेद शुभ अंक : 2,7

प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह उतार-चढाव वाला ‘रहेगा। अगर किसी बात को लेकर शक है तो उसको तुरंत सुलझा लें, नहीं तो यह संबंधों में खटास लाकर अलगाव का कारण बन सकता है। नकारात्मक विचारों को दूर करें। साथी के स्वभाव में आ रहे बदलाव का कारण समझने की कोशिश करें।
शुभ रंगःपीला और नारंगी शुभ अंक : 1,5

इस सप्ताह आप अपने जीवनसाथी के साथ भविष्य से जुड़ी कोई महत्वपूर्ण योजना बना सकती हैं। अपने प्यार को रिश्ते में बदलने के लिए समय एकदम मुफीद है। मन के भाव को साथी के सामने प्रकट करें। साथी के साथ होने वाली छोटी- मोटी नोंकझोंक आपके प्यार को मजबूत करेगी।
शुभ रंगःहरा व आसमानी शुभ अंक : 2,6

आने वाले सप्ताह में प्रेम

संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। जीवनशैली में बदलाव प्रेम संबंधों के लिए अच्छा रहेगा। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। गुस्से में प्रतिक्रिया देने से बचें। अगर मन में किसी बात को लेकर बेचैनी है या किसी बात पर बहुत ज्यादा भावुक हो रही हैं, तो इस बारे में सामने वाले से खुलकर बात करें।
शुभ रंगः गुलाबी शुभ अंक : 4,6

सप्ताह की शुरुआत में भाग्य साथ देगा। रिश्तो में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। दूरदर्शिता के साथ अगर काम करेंगी तो जिंदगी में सब कुछ अच्छा होगा। अगर किसी बात को लेकर के मन में शंका है तो उसके बारे में अपनी राय बनाने से पहले सामने वाले व्यक्ति से उसके बारे में बात कर लें। दूरियां नजदीकी में तब्दील होगी| शुभ रंगः गुलाबी शुभ अंक : 5,9

यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए शुभ होगा। संयम के साथ आगे बढ़कर आप रिश्ते को और गहरा व मजबूत बनाएंगी। आपसी तकरार को बढ़ाने की जगह किसी बड़े-बुजुर्ग की सलाह से तकरार को दूर करने प्रयास करें। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखेंगी तो जिंदगी में सुकून भी बरकरार रहेगा। शुभ रंगः भरा शुभ अंक : 3,7

यह सप्ताह प्यार का इजहार करने के लिए सही हो सकता है। साथी को अपने मन की बात बताएं। जिनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनके लिए अच्छे विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं। जीवन में सुख की आमद बढ़ाने के लिए साथी की छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखें। एक-दूसरे से खुलकर मन की बात करें।
शुभ रंगः नीला शुभ अंक : 1,9

सप्ताह की शुरुआत में किए गए प्रयास आगे चलकर लाभकारी साबित होंगे। प्रेम संबंधों को गहरा बनाने के लिए इस सप्ताह आप अपनी ऊर्जा और समय का बेहतर प्रबंधन करेंगी। जीवनसाथी से किसी बात पर अनबन संभव है, पर बात को ज्यादा बढ़ाने से बचें। संतान से जुड़ी सकारात्मक खबर मिल सकती है।
शुभ रंगःकाला और नीला शुभ अंक: 5, 6

रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए एक-दूसरे के साथ समय बिताएंगे। साथी के साथ बेहतरीन तालमेल दिखाई देगा। दूरियां नजदीकी में तब्दील होगी। एक-दूसरे को समझने का अच्छा मौका मिलेगा। प्यार में आप ज्यादा भावुक हो सकती हैं, पर एक- दूसरे पर विश्वास कम न होने दें। साथी को अपने मन की बात बताएं।
शुभ रंगःलाल और काला शुभ अंक : 3,5

BOARD NAMEBIHAR BOARD
Whtsapp ChannelJOIN
Telegram ChannelJOIN
You Tube ChannelSUBSCRIBE
Official NotificationCLICK HERE
Official websiteCLICK HERE

Latest Jobs

Bihar Special

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top